Viral Video । Maa Durga का आशीर्वाद लेने पंडाल पहुंचीं Kajol स्टेज से गिरी, बेटे Yug और बहन Tanisha ने संभाला

बीते दिन बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में शुमार काजोल भी अपने बेटे युग के साथ जुहू के नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा पंडाल में दुर्गा मां का आशीर्वाद लेने पहुंची थी। हालाँकि, इस दौरान अभिनेत्री के साथ बड़ा हादसा होते-होते बच गया। दरअसल, फोन में मगन होने की वजह से अभिनेत्री स्टेज पर से गिर गई।

Viral Video । Maa Durga का आशीर्वाद लेने पंडाल पहुंचीं Kajol स्टेज से गिरी, बेटे Yug और बहन Tanisha ने संभाला

बॉलीवुड गलियारों में दुर्गा पूजा उत्सव की देखने को मिल रही है। मुंबई के कई इलाकों में दुर्गा पूजा पंडाल लग गए हैं, जहाँ नामी सितारें दर्शन करने पहुंच रहे हैं। बीते दिन बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में शुमार काजोल भी अपने बेटे युग के साथ जुहू के नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा पंडाल में दुर्गा मां का आशीर्वाद लेने पहुंची थी। हालाँकि, इस दौरान अभिनेत्री के साथ बड़ा हादसा होते-होते बच गया। दरअसल, फोन में मगन होने की वजह से अभिनेत्री स्टेज पर से गिर गई। काजोल को कोई चोट नहीं आई क्योंकि उनके बेटे ने उन्हें संभाल लिया था। इस दौरान के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

वायरल वीडियो में, काजोल को गुलाबी साड़ी में फोन पर बात करते हुए स्टेज पर चलते देखा जा सकता है। स्टेज के अंत में जाकर जहाँ उनकी बहन और बेटा खड़ा है, वहां जाकर अभिनेत्री रुक जाती है और फोन चला रही होती है। फिर अभिनेत्री आगे कदम बढाती है और गिर जाती है। यकीनन अभिनेत्री ने आगे सीढ़ी होगी सोचकर कदम बढ़ाया होगा, लेकिन वह बाल-बाल हादसे का शिकार होती बचीं। उनके बेटे और बहन ने उन्हें संभाला।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही लोगों ने अभिनेत्री का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। वहीं कुछ लोग उनके बेटे की तारीफ़ करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'काजल इतना गिरती क्यों रहती है।' एक अन्य ने लिखा, 'अरे रे रे आराम से।' बता दें, ये पहला मौका नहीं था जब काजोल ऐसे गिरी है। इससे पहले भी कई बार काजोल चलते-चलते अपना संतुलन खो चुकी हैं। अभिनेत्री के गिरने के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं।