शिक्षा शेरनी के दूध की भांति काम करती है।आशू चौधरी

स्कूलों में 25 प्रतिशत गरीब बच्चों को निःशुल्क शिक्षा की ब्यवस्था है जिससे गरीब के बच्चे वंचित हैं। अपने हक के लिए जागो एक मंच पर आओ।

शिक्षा शेरनी के दूध की भांति काम करती है।आशू चौधरी

तहसील सिरौलीगौसपुर क्षेत्र के कोटवाधाम चौराहे पर समाज सेवी प्रमोद कुमार रावत नन्हा की अध्यक्षता में बाबा साहेब डॉ भीमराव अम्बेडकर एंव वीरांगना ऊदादेवी पासी की श्रद्वान्जलि सभा में भा कि यू के प्रदेश प्रभारी आशू चौधरी ने कहा कि बाबा साहेब के शिक्षित बनों संगठित हो संघर्ष करो के मूल मंत्र पर पूरे समाज को इक्टठा होना होगा।

उन्होंने कहा कि प्रायवेट स्कूलों में 25 प्रतिशत गरीब बच्चों को निःशुल्क शिक्षा की ब्यवस्था है जिससे गरीब के बच्चे वंचित हैं। अपने हक के लिए जागो एक मंच पर आओ।

ब्लाक प्रमुख रेनू वर्मा ने कहा कि संविधान खतरे में है सभी लोग संगठित हो जाओ बाबा साहेब के बताये रास्ते पर चल पड़ो वही सच्ची श्रद्धांजलि होगी।


जिला पंचायत सदस्य विजय कुमार यादव एडवोकेट, छात्र सभा के जिलाध्यक्ष मोनू रावत एडवोकेट, सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के आनन्द कुमार कौशल चन्द्रप्रकाश राजवंशी दिनेश कुमार रावत झगरु प्रसाद गौतम उमेश कुमार रावत सन्तोष अजय कुमार रावत लक्की यादव सूरज रावत आदि ने विचार व्यक्त किए। मंच का संचालन चौधरी अनिल कुमार नीरवंशी ने किया।तत्पश्चात सैकड़ों लोगों ने भन्डारे में प्रसाद ग्रहण किया।