बाराबंकी ( सुधीर निगम)। जनपद अंतर्गत तहसील रामसनेहीघाट के उपजिलाधिकारी दिव्यांशु पटेल,तहसीलदार तपन मिश्रा के निर्देश पर ग्राम पूरे दुनिया सिंह मजरे हकामी में पूर्व में लगे खड़ंजे में रामदेव पुत्र स्वरूप अपनी नम्बरी जमीन बताकर आये दिन पूरे दुनिया सिंह मजरे हकामी निवासी अंकित सिंह को उनके परिजनों को आये दिन किसी न किसी फर्जी मामले को लेकर आये दिन शिकायत करते थे,जबकि मौके की पैमाइस प्रशासन के निर्देश पर लेखपाल पुलिस की मौजूदगी में की गई जिसमे मौके पर गाटा संख्या 104/0.025 हे. जो अभिलेखानुसार चकमार्ग अंकित है उक्त की पैमाइस पुलिस बल ग्राम प्रधान तथा अन्य ग्रामीण मौजूद थे।
यह प्रकरण कई दिनों से चल रहा था जब यह प्रकरण उपजिलाधिकारी राम सनेही घाट दिव्यांशु पटेल के समक्ष पहुंचा तो उन्होंने राजस्व विभाग के हल्का लेखपाल से पैमाइश कराने की बात कही जिसमें हल्का लेखपाल व कानूनगो व पुलिस टीम के साथ पैमाइश की गई सीमांकन करते हुए रामदेव पुत्र स्वरूप को कहा गया कि वह आप ग्राम समाज की भूमि पर अवैध तरीके से काबिज है जो कि नियम विरुद्ध है अगर ग्राम समाज की जमीन से अवैध कब्जा नहीं हटाते है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
जबकि अंकित सिंह ने बताया कि उनके परिजनों को आए दिन दलितों द्वारा धमकी दी जाती है कि फर्जी मुकदमे में फंसाया गया, फंसाने की बात कही जाती है