सिरौलीगौसपुर ।थाना टिकैतनगर क्षेत्र के एक गांव की दुराचार की पीडिता की थाने से सुनवाई न होने पर पीडिता ने पुलिस अधीक्षक का दरवाजा खट खटाया मुकदमा दर्ज कराने की लगाई गुहार ।
मामला तहसील सिरौलीगौसपुर क्षेत्र के थाना कोतवाली टिकैतनगर के एक गांव का है । जंहा की एक महिला ने बुधवार को पुलिस अधीक्षक अरविंद चतुर्वेदी के समक्ष पेश होकर शिकायती प्रार्थना पत्र दिया ।पुलिस अधीक्षक को दिये गये पत्र मे पीडिता ने आरोप लगाया है कि उसका पति कारोबार के सिल सिले मे मुम्बई मे रहते है ।मोहल्ले का ही मो0नियाज पुत्र मेराज उसके दरवाजे बैठने लगा और करीब 11 माह पूर्व रात्रि मे नियाज छत के रास्ते घर मे घुस गया और पीडिता के साथ जर्बदस्ती बुराकाम किया और उसका अश्लील बी डी ओ बना लिया ।जब पीडिता चिल्लायी तो आरोपी ने उसके छोटे छोटे बच्चों की हत्या कर देने व बी डी ओ वायरल कर देने की धमकी दिया ।
पीडिता का आरोप है उस अश्लील बी डी ओ को दिखाकर उसके साथ 9 माह से जबरन बलात्कार करता रहा और बी डी ओ का भय दिखाकर पीडिता से चार लाख रूपया भी ऐंठ लिया ।
25 अक्टूवर 20 को उसका पति मुम्बई से घर आया 29 अक्टूवर की रात पीडिता का पति के सो रहे थे मो0नियाज जबरन घर आया उसी बी डी ओ का भय दिखाकर उसकी अस्मत लूटी ।और 30अक्टूवर को नियाज ने पीडिता के पति को फोन कर कहा कि मैने तुम्हारी पत्नी के साथ बुरा काम किया है ।तभी से पीडिता का पति काफी परेशान है।
पीडिता के पति ने थाना कोतवाली टिकैत नगर पुलिस को 2 नवम्बर को जन सुनवाई पोर्टल पर ऑन लाइन शिकायत दर्ज करायी किन्तु मुकामी थाने की पुलिस ने आरोपी पर कोई कार्यवाही नही किया तो बुधवार को पीडिता अपने पति के साथ पुलिस अधीक्षक के समक्ष पेश होकर शिकायती प्रार्थना पत्र देकर आप बीती सुनवाई ।पुलिस अधीक्षक ने पीडिता व उसके पति को आश्वस्त किया है कि उसे न्याय मिलेगा ।