बाराबंकी। प्रदेश सरकार का वादा था कि उत्तर प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिया जाएगा लेकिन आजाद भारत के इतिहास में युवा पीढ़ी कभी इतनी परेशान नहीं हुई एवं ना ही इतने बड़े पैमाने पर बेरोजगारी दर रही है उक्त कथन सतरिख में ग्रामीण विकास जनसेवा सोसाइटी के वैदिक मंत्रोच्चार के साथ फीता काटकर उद्धघाटन करते हुए सदर विधायक धर्मराज सिंह उर्फ सुरेश यादव ने कही।
विधायक धर्मराज ने कहा कि सरकार की नाक के नीचे युवा हताश होकर आत्महत्या कर रहा है और सरकार पूंजीपतियों का हित देखने में मस्त है। योगी सरकार युवाओं और मध्यम वर्ग के लोगों को सुनहरे सपने दिखाकर सत्ता में आई थी लेकिन सबसे ज्यादा यही वर्ग अब खुद को ठगा महसूस कर रहा है।
विधायक धर्मराज ने कहा कि बेरोजगारी को ढाल ना बना कर युवाओं को अपना स्वयं का रोजगार उत्पन्न कर अपने भविष्य के साथ साथ अपने परिवार का पालन पोषण करना चाहिए। आधुनिक युग में डिजिटल ब्यवस्थाओ के अस्तित्व में आने से जनता की सुविधा बढ़ी है जनसेवा केंद्रों के अस्तित्व में आने से जनता की समस्याओं को हल करने में सुगमता हो गई है।
विधायक धर्मराज ने कहा कि मेक इन इंडिया,स्किल इंडिया जैसे खोखले नारो की बीजेपी के नेता बढ़ चढ़कर बाते करते है लेकिन सच्चाई यह है कि यह है कि देश का युवा बेरोजगारी की मार झेल रहा है। रोजगार के नाम पर देश को ठगने का काम किया गया है आज प्रदेश की सरकार रोजगार के नाम पर दिव्य स्वप्न दिखाकर प्रदेश की जनता को गुमराह कर रही है।
इस अवसर पर मुख्य रूप से कुलदीप यादव,अभिमन्यु वर्मा,पुत्ती यादव,राजू गुप्ता,संतराम यादव,दीपक गुप्ता, बाबुल मिश्रा, शिवा यादव,एमपी निगम जिला सचिव,हिमांशु वर्मा विक्की अध्यक्ष पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ,जसवंत यादव,मुन्ना यादव,वीरेंद्र यादव, युसुफ अब्दुल्ला समेत कई लोग मौजूद रहे।