बाराबंकी । रामसनेही घाट मंगलवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद रामसनेही घाट के कार्यकर्ताओं द्वारा तहसील रामसनेही घाट में जोरदार नारेबाजी के साथ विभिन्न शैक्षिक समस्याओं को लेकर उप जिलाधिकारी महोदय को संबोधित 07 सूत्री मांगो का ज्ञापन तहसीलदार तपन कुमार मिश्रा को सौंपा ।।

इस अवसर पर मांग करते हुए प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य व जिला सोशल मीडिया प्रमुख प्रभात अवस्थी ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद एक छात्रनिष्ट संगठन है जो छात्रों के समस्यओं को लेकर सदैव से आवाज उठाता रहा है और समय समय पर आंदोलन और प्रदर्शन के माध्यम से अपनी मांगे प्रशाशन के समक्ष रखता है।
नगर संगठन मंत्री कौस्तुक़े चतुर्वेदी ने कहा कि तहसील छेत्र में युवाओं के प्रेरणा स्रोत पूज्य स्वामी विवेकानंद जी की प्रतिमा स्थापित होने से युवाओं को प्रेरणा मिलेगी व नवीन ऊर्जा का संचार होगा।
तहसील संयोजक नीलेश मिश्रा ने प्रशाशन को बताते हुए कहा कि विद्यार्थी परिषद की इन मांगों पर प्रशांसन जल्द कार्यवायी सुनिश्चित करे अन्यथा परिषद् एक बड़े आंदोलन के लिए बाध्यकारी होगा। रामसनेही घाट नगर मंत्री शुभम साहू ने कहा विद्यार्थी परिषद अपने स्थापना काल से ही छात्र हितों के लिए लड़ाई लड़ती चली आ रही है, तहसील छेत्र में बने हुए बनीकोडर आईटीआई संस्थान को तत्काल प्रभाव से शुरू किया जाए, जिससे विद्यार्थी को शिक्षा के लिए दूर जाने की आवश्यकता न पड़े,
इस अवसर पर जिला फार्माविजन प्रमुख आदित्य श्रीवास्तव, तहसील SFD प्रमुख गोलू मिश्रा, जयसव वर्मा, प्रशांत जयसवाल, रामकरन, दुर्गेश तिवारी, मोहित साहू, शिवम शुक्ल, रमन दिछित, शशिकांत पाठक, अंकित, आदि कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे।।