पहले हाथरस व बाराबंकी में गैंगरेप का मामला बाहर आया था। अब वहीं कानपुर देहात में एक बार दलित युवती के साथ हैवानियत की खबर सामने आई।
यूपी में दिन पर दिन महिलाओं से रेप के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। आये दिन कहीं न कहीं महिलाओं से दुष्कर्म के मामले सुनने को मिल जाते हैं। पहले हाथरस व बाराबंकी में गैंगरेप का मामला बाहर आया था। अब वहीं कानपुर देहात में एक बार दलित युवती के साथ हैवानीय की खबर सामने आई।

जहां घर मे सो रही दलित युवती को तमंचे के बल पर गाँव के ही दो युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और फिर धमकाते हुए घर से फरार हो गए। वही पीड़िता ने परिजनों को आप बीती बताई और फिर पुलिस में शिकायत की ।
मामला डेरापुर थाना क्षेत्र का है जहां पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि गाँव मे घर के पड़ोस में रहने वाले उमेश और दिनेश ने मेरी बेटी के साथ तमंचे के बल पर उसके साथ गैंगरेप किया। और घटना को अंजाम देकर वहां से फरार हो गया।

वहीं जब दलित युवती ने आप बीती परिजनों को बताई तो उनके होश उड़ गए । परिजन पीड़िता के साथ थाना पुलिस के पास न्याय की गुहार लगाने पहुंच गए। पीड़िता की माँ ने बताया कि पुलिस ने जब गैंगरेप की बात सुनी तो उन्होंने आनन फानन में मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया ।