बाराबंकी। समाजवादी पार्टी ही एकमात्र पार्टी है जो कि विकास और सामाजिक समानता की बात करती है बीजेपी ने जिन मुद्दों को लेकर सत्ता हासिल की उनमें से एक को भी पूरा नहीं किया सिर्फ और सिर्फ झूठ बोलकर सत्ता हथिया ली। उक्त कथन देवा ब्लॉक की ग्राम सभा हल्ला पुरवा,माधवपुर, चचेण्डा में अपनी विधायक निधि से बनी सीसी रोड व इंटरलॉकिंग सड़कों का लोकार्पण करते हुए सदर विधायक धर्मराज सिंह उर्फ सुरेश यादव ने कहे।
विधायक धर्मराज ने कहा कि जनता को गुमराह कर व झूठ बोलकर बीजेपी ने देश व प्रदेश में सरकार बना लिया।अब जनता को महसूस हो रहा है कि सपा सरकार अच्छी थी।अखिलेश यादव के नेतृत्व में प्रदेश का चतुर्दिक विकास हुआ था कानून व्यवस्था चुस्त और दुरुस्त रही थी प्रदेश में अपराध काम हो गया था लेकिन जब से बीजेपी सरकार बनी है प्रदेश में दिन दहाड़े हत्या,लूट,भ्रष्टाचार,सामूहिक बलात्कार जैसी अपराधिक घटनाओं की बाढ आ गई है जिससे आम जनमानस भयाक्रांत है। पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल है।
विधायक धर्मराज ने कहा कि देश में किसानों की आवाज,विपक्ष की आवाज को अनसुनी करके पूंजीपतियों के दबाव में केंद्र सरकार ने किसान विरोधी असंवैधानिक तरीके से लागू करने का काम किया गया है। देश के विकास का रास्ता खेत खलिहानों से होकर गुजरता है। जहां किसानों का विकास नहीं होता वहां देश का विकास रुक जाता है।
योगी सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने को है किन्तु इस जनविरोधी सरकार ने प्रदेश की जनता के लिए एक भी जनहित की योजना नहीं चलाई। योगी सरकार ने केवल और केवल पूर्व की समाजवादी सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को अपना नाम देने के अलावा सिर्फ और सिर्फ और सिर्फ झूठे वादे ही किए है।
इससे पहले विधायक धर्मराज ने वरिष्ठ नागरिक के हाथो फीता कटवा कर सड़क का लोकार्पण किया।
इस अवसर पर मुख्य रूप से नीतू सिंह ब्लॉक प्रमुख देवा,रमेश सिंह,बिंद्रा प्रसाद रावत,कुलदीप रावत,सुन्दर रावत, कलाम प्रधान बंकी ब्लॉक अध्यक्ष,विनय कुमार यादव अध्यक्ष सदर विधानसभा, मुन्ना यादव, समेत भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।