सिरौलीगौसपुर ।दबंग पडोसी से परेशान एक महिला ने उपजिलाधिकारी व प्रभारी निरीक्षक कोतवाली बदोसरांय को शिकायती प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगायी है ।
मामला ग्राम व थाना बदोसरांय का है । ग्राम मरकामऊ निवासिनी सावित्री देवी पत्नी राजकुमार ने उपरोक्त अधिकारियों को दिये गये प्रार्थना पत्रों मे कहा है कि उसके पति ने 23 मार्च 1991 मे एक आवासीय प्लाट खरीद कर पंजीकरण कराया था ।जिसपर सावित्री देवी ने दुकानों का निर्माण करवा लिया तथा दुकान के पीछे बैनामे से ली गयी शेष भूमि पर प्रार्थिनी भवन निर्माण कराना चाहती है ।जिसमे कुछ चिलविल लगी थी ।तभी पडोसी प्रदीप कुमार पुत्र राम सागर निवासी बांहूपुर अपनी दबंगई के बल पर पेड को कटवाने से रोक दिया और कहा कि यह पेड उनकी भूमि मे है ।जब सावित्री ने उपरोक्त अधिकारियों को शिकायती प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगायी तो मौके पर पुलिस कोतवाली बदोसरांय व हल्का लेखपाल राजस्व निरीक्षक आदि पंहुचे जमीन की पैमाइश किया उपरोक्त भूमि सावित्री की ही बतायी गयी तो विपक्षी प्रदीप ने गरीब महिला को परेशान करने के उददेश्य से दीवानी की कोर्ट नम्बर 13 पर मुकदमा दायर कर नोटिस सम्मन भिजवाया है ।
उपजिलाधिकारी सिरौलीगौसपुर ने राजस्व व पुलिस थाना बदोसरांय को प्रकरण की विधिक जांच करके मामले का निस्तारण कराने का निर्देश दिया है ।