नि0 जन अवलोकन संवाददाता ।

बाराबंकी। बहुजन समाज पार्टी विधानसभा क्षेत्र 268 बाराबंकी के प्रभारी प्रत्याशी डॉ विवेक सिंह वर्मा द्वारा माती में एक दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता मुख्य सेक्टर प्रभारी विजय कुमार एवं संचालन जिला अध्यक्ष अनिल गौतम ने किया।
मुख्य अतिथि दिलीप कुमार विमल मुख्य सेक्टर प्रभारी अयोध्या मंडल जी रहे विशिष्ट अतिथि मुख्य सेक्टर प्रभारी अयोध्या मंडल अजय गौतम रहे।

मुख्य अतिथि ने कार्यकर्ताओं का उत्साह वर्धन करते हुए कहा कि जिस तरह से विशाल जनसमूह आज उम्र पड़ा है उससे यह प्रतीत होता है कि 2022 के विधानसभा चुनाव में सपा भाजपा कांग्रेस का सफाया होगा भारी बहुमत से डॉक्टर विवेक सिंह वर्मा चुनाव जीतकर विधायक बनेंगे और मायावती पांचवी बार मुख्यमंत्री बनेंगी।

विमल ने कहा कि बीजेपी ने चुनाव के समय जनता से बड़े-बड़े लोकलुभावन झूठे वादे करके सत्ता हासिल किया लेकिन सत्ता में आने के बाद जनता से किए गए वादों को भूल कर उद्योगपतियों पूजी पतियों धन्ना सेठों के लिए सरकारी खजाने को खोल दिया गया है, किसान गरीब मजदूर सभी बेहाल हैं बेइंतेहा महंगाई से लोगों का जीना दूभर है, किसान खाद बीज पानी के लिए परेशान है, बीजेपी ने केवल दलितों पिछड़ों के वोट को लेकर सरकार बना ली लेकिन उनके उत्थान के लिए उनको रोजी रोटी के लिए उनको नौकरी के लिए उनके बच्चों की पढ़ाई के लिए उनकी तरक्की के लिए कोई भी काम नहीं किया है अगर देश आजादी के बाद प्रदेश में विशेष रुप से सर्व समाज के गरीबों के लिए किसी पार्टी ने काम किया है तो सिर्फ बहुजन समाज पार्टी की सरकार ने सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय के आधार पर सबको शिक्षा सुरक्षा सम्मान देने का काम किया है। सरकार के संरक्षण में गुंडे माफियाओं द्वारा विशेष रुप से अनुसूचित जाति के लोगों पर बड़े पैमाने पर यौन शोषण अत्याचार हत्या बलात्कार किया जा रहा है कानून व्यवस्था दोस्त है प्रदेश में जंगलराज कायम है प्रदेश की जनता बीजेपी के कुशासन से उठ चुकी है और उससे मुक्ति पाने के लिए मायावती की तरफ आशा भरी नजरों से देख रही है।

प्रशिक्षण शिविर में प्रमुख रूप से मुख्य सेक्टर प्रभारी अयोध्या मंडल अजय गौतम, विजय कुमार ,जिला अध्यक्ष अनिल गौतम ,सेक्टर प्रभारी प्रमोद कुमार, प्रदीप कुमार, पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेश गौतम, आरपी गौतम एडवोकेट, अरविंद यादव ,विक्रम गौतम, राम प्रताप मिश्रा, श्याम बिहारी वर्मा, विधानसभा अध्यक्ष पी पी गौतम, जिला सचिव मोहित राजदान, जितेंद्र वर्मा ,संतोष गौतम, नवमी लाल ,अशोक कुमार, जिला संयोजक आरडी राव, अयोध्या प्रसाद ,गौतम महेश प्रसाद, गुड़िया गौतम, संगीता चौधरी ,सहित हजारों की संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता समर्थक मौजूद रहे।