औरैया (दीपक पाण्डेय) शिक्षामित्र की सैफई में मौत।

थाना क्षेत्र के गांव सिंगलामऊ में स्थित प्रथमिक विद्यालय में थी तैनात।

 

 

थाना क्षेत्र के प्रथमिक विद्यालय सिंगलामऊ में तैनात शिक्षा मित्र की अचानक तबीयत खराब होने से स्वजन अस्पताल लेकर गये जहा से गम्भीर डॉक्टरों ने सैफई के लिए रिफर कर दिया सैफई में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। सैफई पुलिस ने पंचायतनामा भर कर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

 

थाना क्षेत्र के गांव सिंगलामऊ निवासी 48 वर्षीय गायत्री देवी पत्नी भारत सिह गांव के ही प्रथमिक विद्यालय में (सहायक अध्यापक) शिक्षा मित्र के पद पर तैनात थी। रोज की तरह मंगलवार को भी गायत्री देवी विद्यालय में बच्चों को शिक्षा देने के लिए गई। विद्यालय से वापस जब घर पर आई तो उनकी अचानक तबीयत खराब होने लगी। स्वजनों ने जब देखा तो उनको लेकर जिला अस्पताल औरैया लेकर गये जहा से डॉक्टरों ने सैफई के लिए रिफर कर दिया। सैफई में इलाज के दौरान उनकी रात्रि में मृत्यु हो गई। मृत्यु की खबर से गांव में आते ही शोक की लहर दौड़ गई। स्वजनों का रो रो कर बुरा हाल था। बुधवार सुबह सैफई पुलिस ने शिक्षा मित्र के शव का पंचायतनामा भर कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक के दो पुत्र व एक पुत्री मोहित 28 वर्ष,रोहित 21 वर्ष,अंगूरी 24 वर्ष है। जिसमे से मोहित व अंगूरी की शादी हो गई है। तथा रोहित आविवाहीत है।