औरैया (दीपक पांडेय) पुलिस ने तीन टप्पेबाजों को भेजा जेल।

 

एक कार व नकली जेवरात भी किये बरामद।

 

 

नगर में स्थित एक दुकान पर नकली सोने के जेवर बेचने गए एक युवक को दुकानदार ने पकड़ लिया था तथा पुलिस के सुपर्द कर दिया था युवक पहले भी एक बार दुकान पर नकली सोने जेवर बेचकर बीस हजार की चपत लगाकर चला गया था।पुलिस ने पूंछताछ के बाद उसके दो और साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

 

नगर के नुमाइश मैदान के पास स्थित मां दुर्गा ज्वैलर्स की दुकान पर बुधवार की दोपहर लगभग दो बजे एक युवक सोने के बाला लेकर दुकान पर आया दुकान मालिक हरवीर सिंह दुकान पर बैठे थे जेवर लिए युवक दुकान मालिक से बोला था यह जेवर ले लो और हमको पन्द्रह हजार रुपये दे दो हम को बहुत जरूरत है। यह बात सुन दुकान मालिक ने जेवर को चेक किया तो जेवर नकली था, दुकान मालिक ने तत्काल पुलिस को फोन कर सूचना दी थी सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच गया था और युवक को कब्जे में लेकर थाने लाई थी।

पुलिस पकड़े गये युवक से पूछताछ कर रही है। उसके दो और साथियों को गिरफ्तार किया।पुलिस ने बताया कि पकड़े गए टप्पेबाजों राघव पुत्र सिद्धगोपाल निवासी खोजाफूल थाना सिकंदरा कानपुर देहात व प्रशांत सोनी पुत्र चंद्र प्रकाश निवासी इंद्रानगर थाना दिबियापुर जनपद औरैया तथा अवधेश सोनी उर्फ बेचेलाल पुत्र राम शंकर निवासी मालवीय नगर थाना सिकंदरा जनपद कानपुर देहात से दो जोड़ी कुंडल पीली धातु एक कमर पेटी हाफ सफेद धातु,एक मारुति कार बरामद हुई पुलिस ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है।