निष्पक्ष जन अवलोकन।
अजय रावत।
सिरौलीगौसपुर । समाजवादी पार्टी संघर्ष की कोख से पैदा पार्टी हैं जिसके कार्यकर्त्ता संघर्ष के लिए हमेशा सीना ताने रहता है। 22 मे हमारे सेक्टर प्रभारी बूथ अध्यक्ष जुल्मी सरकार को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखांयेगे बाराबंकी की छः की छः सभी सीटें जिताने का काम शुरू कर दिए हैं।
यह बात क्षेत्र के हाजी वारिस अली शाह मेमोरियल डिग्री कालेज में पूर्व कैबिनेट मंत्री एंव समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश महासचिव अरविंद कुमार सिंह गोप ने सपा के जिला अध्यक्ष हाफिज अयाज की अध्यक्षता में आयोजित सेक्टर प्रभारियों एंव बूथ अध्यक्षों की बैठक को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि हम सभी मुलायम सिंह यादव के विद्यार्थी है संघर्ष का दूसरा नाम समाजवादी पार्टी है जिसके नेता अखिलेश यादव को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने के लिए जनता आतुर है। उन्होंने कहा कि प्रतिदिन अखिलेश यादव एक हजार किसान नौजवान बेरोजगार युवा और गरीब तबके के लोगों से मिलते हैं उनसे संवाद करके समस्याये सुनते हैंअखिलेश यादव बडे मन के नेता हैं ।
श्री गोप ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि गरीबी खत्म करने अच्छे दिन आने का दिवास्वप्न दिखा कर सत्ता में आई भाजपा की जुल्मी सरकार ने हद पार कर दी गरीबी खत्म करने को आये थे लाखों लोगों को खत्म कर दिया।अब इस सरकार को हमारे सेक्टर प्रभारी बूथ अध्यक्ष खत्म करके सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने के लिए सड़कों पर निकल पड़े।
बैठक को सम्बोधित करते हुए अरविंद कुमार सिंह गोप के बेटे अविरल सिंह ने सेक्टर प्रभारी बूथ अध्यक्ष व युवाओं से अखिलेश यादव की सरकार बनाने के लिए जुट जाने की बात कही।
पूर्व विधायक रामगोपाल रावत रामनाथ मौर्य इन्तिखाब आलम नोमानी विनोद यादव अमरेन्द्र सिंह बब्लू मिथलेश तिवारी नसीम कीर्ति वीरेन्द्र प्रधान हसमत अली गुडडू वासिफ एडवोकेट अरविंद यादव एडवोकेट जावेद अंसारी आदि ने सम्बोधित किया। बैठक में 11 सेक्टर प्रभारी 115 बूथ अध्यक्ष रहे मौजूद।मंच का संचालन पार्टी के जिला उपाध्यक्ष अजय कुमार वर्मा बब्लू ने किया।इस मौके पर गुफरान मिर्जा वेग शक्ती तिवारी रामसेवक शाहू राममनोरथ रावत मो0अजमल परवेज अहमद अंकुर यादव वी के सिंह आदि मौजूद रहे।