निष्पक्ष जन अवलोकन।
रामानन्द गुप्ता।
बाराबंकी। प्रदेश कांग्रेस घोषणा पत्र समिति के चेयरमैन पूर्व केन्द्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने आज आमजनों की राय जानने के लिये अयोध्या जाते समय जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मो0 मोहसिन एवं वरिष्ठ कांग्रेसी अरशद इकबाल द्वारा जिले की सीमा मोहम्मदपुर चौकी पर स्वागत उपस्थित आवाम तथा कांग्रेसजनों द्वारा किया गया।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार घोषणा समिति के चेयरमैन पूर्व केन्द्रीय मंत्री के जनपद की सीमा मोहम्मदपुर चौकी पर पहुंचते ही कांग्रेसजनों ने कांग्रेस अध्यक्ष मो0 मोहसिन एवं अरशद इकबाल की अगुवाई में नारों के साथ फूलमालाओं से लाद दिया। अपने स्वागत से अभिभूत एवं कांग्रेसजनों के उत्साह को देखते हुये पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि विगत 32 वर्षो की प्रदेश में गैर कांग्रेसी सरकारों को आवाम ने देख लिया है इन्होंने सिर्फ और सिर्फ आवाम को गुमराह करने का काम किया है। हमारी अगुवाई में बनी प्रदेश चुनाव घोषणा समिति आमजनों की राय लेने के लिये पूरे प्रदेश मे जा रही है। आमजन की राय, पीड़ा, जरूरत को शीर्ष नेतृृत्व को कमेटी द्वारा भेजा जाएगा और जिसमें से जायज मांगो को घोषणा पत्र में शामिल किया जायेगा। हम आपको यकीन दिलाते है कि कांग्रेस पार्टी चुनावी घोषणा पत्र में प्रदेश के जन सामान्य की आवाज होगी जिसे आप चुनाव के समय कांग्रेस पार्टी का वादा बताकर चुनाव में पूरी ऊर्जा के साथ जायेंगे और आप जीत हासिल करेंगे और सरकार भी आपकी बनेगी।

जनपद की सीमा पर चुनाव घोषणा पत्र समिति के चेयरमैन पूर्व केन्द्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद का स्वागत करने वालो में मुख्यरूप से कांग्रेस अध्यक्ष मो0 मोहसिन, अरशद इकबाल, अखिलेश वर्मा, रामहरख रावत, फरीद अहमद, जयंत गौतम, मुइनुद्दीन अंसारी, श्रीकान्त मिश्रा सहित दर्जनों की संख्या में कांग्रेसजन मौजूद रहे।