निष्पक्ष जन अवलोकन।
बाराबंकी। जिला बार एसोसिएशन के महामंत्री नरेश कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि अधिकवक्ताओ के लिए जनपद के सिविल कोर्ट स्थित एडीआर भवन में वैक्सीनेशन कैम्प लगाया जाएगा।

कोविड वैक्सीन की प्रथम खुराक प्राप्त करने के उपरांत अधिवक्ताओं में जिज्ञासा थी कि उन्हें वैक्सीन की द्वितीय खुराक किस प्रकार प्राप्त होगी इस संबंध में बार एसोसिएशन के महामंत्री ने मुख्य चिकित्साधिकारी से वार्ता की और अधिवक्ता हित में कोविड वैक्सीनशन कैम्प का आयोजन करने हेतु अनुरोध किया।

उक्त के क्रम में नरेश कुमार सिंह द्वारा जानकारी दी गयी कि अग्रिम सोमवार से जिला बार के एडीआर भवन में प्रातः 10 बजे से सायं 4 बजे तक अधिवक्ताओं को वैक्सीन लगाई जाएगी, उन्होंने बताया कि विगत कैम्प में लगभग 90 प्रतिशत अधिकवक्ताओ ने वैक्सीनेशन कराया था फिर भी जो लोग छूट गए है वह आगामी आयोजित कैम्प में वैक्सीन की प्रथम खुराक भी प्राप्त कर सकते है।

श्री सिंह ने इस दौरान कहा कि अधिकवक्ता वर्ग सदैव प्रत्येक कार्य मे अग्रणी रहा है, उन्होंने अधिवक्ताओं के साथ साथ आम जनमानस से भी भी अपील की है कि कोरोना जैसी घातक बीमारी से बचाव के किये वैक्सीन अवश्य लगवाए। उन्होंने कहा कि कोरोना की संभावित तीसरी लहर से बचने के लिए वैक्सीन और मास्क ही हथियार है इसलिए उन्होंने समस्त अधिकवक्ताओ से मास्क लगाने की भी अपील की।