◆ग्रामीणों ने सांसद के घर पँहुच किया प्रदर्शन
◆गांव जाने वाले रास्ते के बंद होने पर ग्रामीणों में था आक्रोश
◆ सांसद ने मौके पर पंहुचकर रुकवाया काम, जनता हित मे अधिकारियों को लगाई फटकार

निष्पक्ष जन अवलोकन।                                 नितेश मिश्रा।                                                 बाराबंकी। रेलवे के अधिकारियों को सांसद उपेंद्र सिंह रावत के गर्म तेवर देख पसीना छूट गया और आनन फानन में रेलवे द्वारा कराया जा रहा कार्य रोक दिया गया।

पूरा मामला ग्राम पंचायत परेठिया मजरे संधौली का है जहाँ परेठिया को जाने वाले मार्ग को रेलवे विभाग द्वारा बंद करने का कार्य किया जा रहा है जिससे लगभग दस हजार की आबादी के सामने आवागमन की असुविधा उत्पन्न हो रही थी जिससे आक्रोशित ग्रामवासियों ने सुबह सुबह सांसद के घर पंहुचकर प्रदर्शन शुरू कर दिया और सांसद के समक्ष अपनी बात रखी।

सांसद ने बिना देर किए ग्रामवासियों की समस्या से रूबरू होने के लिए गांव पँहुच गए जहाँ की स्थिति देख सांसद के तेवर सातवे आसमान पर पँहुच गए। दरअसल मौके पर अवागमन बिलकुल बंद हो गया एवं क्रासिंग के पास से निकलने वाले रास्ते को रेलवे विभाग द्वारा खुदवा दिया है और पूर्ण रूप से बंद करने का का काम किया जा रहा है, इस क्रासिंग के बंद हो जाने से भिटौली ,काशीपुरवा ,जरवा ,डल्लू खेडा, भोजपुर के गाँव के निवासियों को आने -जाने में काफी असुविधाओं का सामना करना पड़ता है ।

मौके पर पंहुचे सांसद ने डी.आर.एम से मोबाइल फोन से वार्ता की और ग्राम वासियों की समस्या से अवगत कराया और तत्काल प्रभाव से क्रासिंग पर हो रहे निर्माण कार्यों को रोकने के निर्देश दिए ।

सांसद ने बताया कि डी.आर.एम ने उनकी बात को संज्ञान में लेते हुए को खोदे गए रास्ते को पटवाने के आदेश भी दिए। सांसद ने कहा कि अधिकारी जल्द ही उक्त क्रासिंग पर उनके साथ भ्रमण करके स्थायी समाधान निकालने का भी प्रयास करेंगे।