निष्पक्ष जन अवलोकन। रामानन्द गुप्ता।
बाराबंकी। समाजवादी पार्टी का जिला कार्यालय उस समय तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा जब समाजवादी पार्टी अधिवक्ता सभा, बाराबंकी के जिलाध्यक्ष शांति ओम ” एडवोकेट” ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री युवा ह्रदय सम्राट माननीय अखिलेश यादव जी की अनुमति एवं पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष माननीय नरेश उत्तम पटेल जी व संगठन के प्रदेशाध्यक्ष माननीय प्रदीप कुमार जी के अनुमोदन से जिलाध्यक्ष शांति ओम “एडवोकेट” ने पार्टी के प्रति समर्पण की भावना, निष्ठा, व क्रांतिकारी कार्यो को देखते हुए मोहम्मद शफीक किदवाई उर्फ आशी “एडवोकेट” निवासी ग्राम किठुरी दरियाबाद, जनपद बाराबंकी को समाजवादी पार्टी अधिवक्ता सभा बाराबंकी के जिलाउपाध्यक्ष पद पर मनोनीत करते हुए, मनोनयन-पत्र सौपा। जिलाध्यक्ष शांति ओम “एडवोकेट” ने शफीक किदवाई उर्फ आशी “एडवोकेट” से आशा की कि वह समाजवादी पार्टी के साथ-साथ समाजवादी पार्टी अधिवक्ता सभा की नीतियों व राष्ट्रीय एवं प्रदेश नेतृत्व के आदेशों का पालन पूरी ईमानदारी के साथ करते हुए, नौजवानों, छात्रों,किसानों, पिछड़ो, अल्पसंख्यकों व दलितों को संगठन के साथ जोड़कर समाजवादी पार्टी व समाजवादी पार्टी अधिवक्ता सभा को मजबूती प्रदान करते हुए इनके हक़ की लड़ाई को इंसाफ मिलने तक जारी रखेंगे। अपने मनोयन पर समाजवादी पार्टी व समाजवादी पार्टी अधिवक्ता सभा का आभार प्रकट करते हुए नवनियुक्त जिलाउपाध्यक्ष शफीक किदवाई उर्फ आशी ” एडवोकेट” ने कहा कि जो विश्वास समाजवादी पार्टी अधिवक्ता सभा ने मुझ पर करके जिम्मेदारी सौपीं है उस पर सौ फीसदी खरा उतरने के लिये मैं तन-मन धन से समर्पित रहूंगा।
साथ ही उन्होंने कहा कि आज प्रदेश बदलाव की ओर देख रहा है, कुछ दिनों पूर्व छोटे लोहिया जनेश्वर मिश्र जी की जयंती के उपलक्ष्य में प्रदेश में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री माननीय अखिलेश यादव जी के निर्देश पर तहसील स्तर पर निकाली गई साईकिल यात्रा में उमड़ा जनसैलाब इस बात का संकेत दे रहा था कि प्रदेश की जनता ने बदलाव का मूड बना लिया है और आगामी विधानसभा चुनाव 2022. में समाजवादी पार्टी व के कार्यकर्ताओं के संग मिलकर प्रदेश की जनता अखिलेश भईया के सर पर मुख्यमंत्री का ताज सजायेगी।
इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष- हाफ़िज़ अयाज़, जिला कोषाध्यक्ष- प्रीतम वर्मा, समाजवादी पार्टी अधिवक्ता सभा के प्रदेशाध्यक्ष- प्रदीप कुमार यादव ( एडवोकेट) हाइकोर्ट, जिलाध्यक्ष- शांति ओम ” एडवोकेट”, जिलाउपाध्यक्ष- अधिवक्ता सभा, मोहम्मद महबूब, महामंत्री- अनिल यादव, कोषाध्यक्ष- सुनील यादव सहित बड़ी संख्या में समाजवादी पार्टी व समाजवादी पार्टी अधिवक्ता सभा के पदाधिकारीगण व कार्यकर्ता मौजूद रहे।