निष्पक्ष जन अवलोकन।
नितेश मिश्रा।
बाराबंकी। एमएलसी चुनाव की सरगर्मी की दस्तक जनपद में हो चुकी है और ये दस्तक प्रगतिशील किसान राम सरन वर्मा के नाम से आयी है।
जिले के प्रगतिशील किसान और पद्मश्री से सम्मानित कृषक राम सरन वर्मा को एमएलसी मनोनीत किये जाने हेतु भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष राम बाबू द्विवेदी ने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष को पत्राचार किया है।
आपको बता दे कि कृषक राम सरन वर्मा जनपद के साथ साथ अन्य जगह के किसानों को तकनीकी खेती एवं कृषि के प्रति जागरूक कर उन्नतिशील किसान बनाने का कार्य कर रहे है एवं कृषि क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य करने के कारण श्री वर्मा को पद्मश्री सम्मान से भी नवाजा जा चुका है।
भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रामबाबू ने ट्विटर के माध्यम से भी अपनी मांग बीजेपी राष्ट्र्रीय अध्यक्ष, मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश के समक्ष रखी है श्री द्विवेदी द्वारा बताया गया कि उन्होंने प्रगतिशील किसान राम सरन वर्मा को एमएलसी मनोनीत किये जाने के संबंध में राज्यपाल को भी पत्र प्रेषित किया है। रामबाबू द्विवेदी ने कहा कि श्री वर्मा जनपद के गौरव है जिन्हें एमएलसी मनोनीत किये जाने से कृषि क्षेत्र में विकास को और गति मिलेगी।