निष्पक्ष जन अवलोकन।
रामानंद गुप्ता।
बाराबंकी। चुनाव में जीते ब्लॉक प्रमुख एवं जिला पंचायत सदस्यों ने आज पद एवं गोपनीयता की शपथ ग्रहण की और विकास का खाका खींचने की ओर एक कदम आगे बढ़ाया।
शपथ ग्रहण कार्यक्रम जनपद के ब्लॉक कार्यालयों पर आयोजित किये गए जिसमे तमाम राजनीतिक दलों ने हिस्सेदारी ली और प्रशासन के नामित अधिकारियों द्वारा प्रमुखों और सदस्यों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी गयी।
शपथ ग्रहण में प्रमुख रूप से निंदूरा ब्लॉक में नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुख रामू गुप्ता का 114 बी डी सी के साथ शपथ ग्रहण सम्पन्न हुआ जिसमें सपा एम एल सी राजेश यादव, पूर्व मंत्री फरीद महफूज किदवई मौजूद रहे।
वही देवा ब्लॉक में धर्मेंद्र यादव का शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न हुआ इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के पूर्व एम एल सी हरगोविंद सिंह भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री संदीप गुप्ता ,मंत्री करुणेश वर्मा ,प्रियंका सिंह रावत व भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।
इसी क्रम में तहसील फतेहपुर के ब्लाक फतेहपुर में ब्लाक सभागर में ब्लाक प्रमुख व क्षेत्र पंचायत सदस्यों का शपथ ग्रहण समारोह का कर्यक्रम रखा गया उपजिलाधिकारी पंकज सिंह ने अनिल वर्मा को प्रमुख पद की शपथ दिलाई अनिल वर्मा ने कहा हम किसानों की सेवा के लिए वचनबद्ध हूँ, अनिल वर्मा जी ने शपथ ग्रहण समारोह मंच से सभी किसानों को उनका हक दिलाने की बात करी, ब्लाक प्रमुख के शपथ ग्रहण समारोह के कार्यक्रम में भारतीय किसान यूनियन भानू के युवा जिला अध्यक्ष रोहित द्विवेदी समेत तमाम लोग उपस्थित रहे।