ऐश्वर्या राय बच्चन को पेरिस फैशन वीक रनवे लुक के लिए मिलीं मिश्रित प्रतिक्रियाएं

श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली, जो हाल ही में नाना अमिताभ बच्चन के साथ विज्ञापनों में दिखाई दे रही हैं, ने इस सीजन में पेरिस फैशन वीक की शुरुआत की। नव्या ने लाल रंग की मिनी ड्रेस में रैंप पर शान से वॉक किया। अफवाह है कि वह गली बॉय अभिनेता सिद्धांत चतुवेर्दी को डेट कर रही हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन को पेरिस फैशन वीक रनवे लुक के लिए मिलीं मिश्रित प्रतिक्रियाएं


ऐश्वर्या राय बच्चन, जो हाल ही में मणिरत्नम के तमिल महाकाव्य नाटक पोन्नियिन सेलवन में अपनी भूमिका के लिए चर्चा में हैं, को चल रहे पेरिस फैशन वीक में रैंप पर चलने पर मिश्रित प्रतिक्रियाएं मिली हैं। पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड स्टार ने लोरियल पेरिस शो में अंतर्राष्ट्रीय मॉडल और मीडिया सेलिब्रिटी केंडल जेनर, चीनी अभिनेता गोंग जून और प्रशंसित ब्रिटिश अभिनेत्री हेलेन मिरेन के साथ प्रतिष्ठित फैशन कार्यक्रम में रैंप वॉक किया। यह वॉक एफिल टॉवर के पास रनवे पर हुई। ऐश्वर्या सुनहरे रंग का चमकदार गाउन पहने हुई थीं और सबसे खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन नेट पर हर कोई इससे प्रभावित नहीं हुआ।

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, उसके चेहरे को क्या हो गया है? दूसरे ने कमेंट किया, वह ड्रेस उनके बॉडी टाइप के साथ अच्छी नहीं लग रही है। हालांकि, कई लोग उनके समर्थन में खड़े हुए और उन्होंने शो में उनकी मौजूदगी को यादगार बताया। उन्होंने जेनर के साथ उनकी अपीयरेंस का जश्न भी मनाया, जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो में ऐश्घ्वर्या को जेनर के साथ बातचीत करते हुए दिखाया गया है-जब अभिनेत्री मंच पर पैर हिलाती है तो दोनों मुस्कुराती हैं।

 इस बीच, श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली, जो हाल ही में नाना अमिताभ बच्चन के साथ विज्ञापनों में दिखाई दे रही हैं, ने इस सीजन में पेरिस फैशन वीक की शुरुआत की। नव्या ने लाल रंग की मिनी ड्रेस में रैंप पर शान से वॉक किया। अफवाह है कि वह गली बॉय अभिनेता सिद्धांत चतुवेर्दी को डेट कर रही हैं।